क्राइमछत्तीसगढ़

नहर में डूबने से एक व्यक्ति की मौत ,परिजन में मचा हड़कंप

                                        बस्तर सन्देश न्यूज़ कोंडागांव

 

कोंडागांव :ग्राम पंचायत मुलमुला कलीपारा निवासी बुधमन देवांगन पिता स्व. मनबोध देवांगन का नहर में डूबने से बुधमन देवांगन की मौत हो गई। घटना रविवार रात्रि 8 बजे की बताई जा रही है। घटना को लेकर परिजन और ग्रामिणों ने बताया गया कि मुलमुला निवासी स्व. मनबोध देवांगन के 50 वर्षीय पुत्र बुधमन देवांगन अपने घर से नहर तरफ जा रहा हूं।करके घर से निकला था ।संतुलन बिगड़ने के कारण वे नहर में गिर गए। पानी में डूब के उनकी मौत हो गई। नहर मृतक के घर से लगभग 500 मीटर से ही होकर बहती है। घटना की जानकारी होते ही स्वजन एवं स्थानीय लोग जमा हो गए। सभी ने शव को पानी से बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद से परिवार में मातम है और स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। मृतक के पुत्र अशोक व हेमंत देवांगन पत्नी फूलमती के साथ रहता था। बुधमन देवांगन का मौत पर पंचायत के सरपंच मयाराम मरकाम ने घटना की सूचना थाना कोंडागांव को दिया ।

कोंडागांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुलमुला खड़का बांध में गांव पैर फिसलने से खड़का नहर में गिरकर डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना रविवार रात 8 बजे के आस का बताया जा रहा है।को सुबह करीब नौ
बजे की है। मृतक के पुत्र हेमंत देवांगन ने बताया कि मृतक बुधमान देवांगन पिता स्व मनबोध देवांगन 45 वर्षीय पुत्र धनजी राम बताया जाता है। घटना के बारे बताया कि धनजी घर से शौच करने के लिए नहर पर गया था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और नहर के गहराई में डूबने लगा ।

Baster Sandesh

Related Articles

Back to top button